LatestNewsबॉलीवुड

Sunny Deol Bungalow Auction: क्यों नीलाम हो रहा सनी देओल का आलीशान बंगला?

Sunny Deol Bungalow Auction: क्यों नीलाम हो रहा सनी देओल का आलीशान बंगला?

120 करोड़ की संपत्ति, कई लग्जरी कारें; फिर क्यों नीलाम हो रहा है सनी देओल का आलीशान बंगला!

Sunny Deol House Auction: बैंक ऑफ बड़ौदा ने नीलामी के लिए पेपर में विज्ञापन जारी किया है और बताया है कि सनी देओल को करीब 56 करोड़ रुपये चुकाने हैं। सनी देओल का आलीशान बंगला नीलाम (Sunny Deol Bungalow Auction) होने जा रहा है।

बता दें कि अभी हाल ही में सनी देओल की नई फिल्म गदर-2 रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अभी तक इस फिल्म ने करीब 336 करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन इस बीच सनी देओल के बंगले की नीलामी (Sunny Deol Bungalow Auction) को लेकर ख़बर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मुंबई स्थित सनी देओल का 55 करोड़ रुपये का बंगला नीलाम होने जा रहा है।

ख़बर यह है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में एक विज्ञापन निकाला है, जिसमें अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम पर 55 करोड़ रुपये का बंगला है और इसे 25 सितंबर 2023 को नीलाम करने की बात कही गई है। यह घर सनी विला के नाम से जाना जाता है और यह गांधी ग्राम रोड़ नॉर्थ मुंबई में स्थित है। गदर फेम सनी देओल ने मुंबई के इस आलीशान बंगले को खरीदने के लिए एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था और उन्हें 55.99 करोड़ रुपये बैंक ऑफ बड़ौदा को ब्याज के साथ देना था, जिसे वह अभी तक चुका नहीं पाए। ऐसे में बैंक ने विज्ञापन के ज़रिये इसकी नीलामी की जानकारी दी है। बंगले की नीलामी के लिए बेसिक प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है।

क्या है इस बंगले की ख़ासियत

सनी देओल का यह बंगला काफ़ी आलीशान है, जिसमें पार्किंग से लेकर स्विमिंग पूल, मूवी थिएटर, हेलीपैड एरिया, गार्डन और आराम करने वाली सभी सुविधाएं मौजूद हैं। यह बंगला देखने में भी बहुत ही आलीशान है। वहीं चारों ओर से यह बांग्ला प्राकृतिक सुंदरता से भी घिरा हुआ है।

सनी देओल की कुल संपत्ति

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सनी देओल के पास 120 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है। वहीं इनकम की बात करें तो एक मूवी के लिए ये लगभग 5 से 6 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। हालांकि इन्होंने गदर-2 मूवी के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं। सनी देओल लग्जरी कारों के भी काफी शौकीन हैं। इनके पास कई आधुनिक मॉडल वाली लग्जरी कारें हैं। इसमें Range Rover, एक Porsche और एक Audi A8 जैसी बेशकीमती कारें शामिल हैं।

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *