FashionLatestTOP STORIES

Ind vs Ire T20 Dwell Rating: संजू सैमसन और ऋतुराज का हमला जारी, जमा रहे चौके, भारत की सेंचुरी पूरी



नई दिल्ली. India vs Eire T20 Dwell Rating भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टार्लिन ने टॉस जीतकर भारत के सामने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. भारत और आयरलैंड की टीम में इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

भारत की प्लेइंग XI:
ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (कप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई.

आयरलैंड की प्लेइंग XI:
पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैम्फर, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, जोशुआ लिटिल, बेंजामिन व्हाइट.

डबलिन का मौसम खराब

भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में आयरलैंड ने 7 विकेट पर 139 रन का स्कोर खड़ा किया था. भारत ने 6.5 ओवर में 2 विकेट पर 47 रन बनाया था जिसके बाद बारिश ने खलल डाली. मैच आगे नहीं कराया जा सका और डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर भारतीय टीम को 2 रन से विजेता घोषित किया गया.

चोटिल के बाद शानदार वापसी

भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने चोटिल होने के बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की. पहले ही ओवर में उन्होंने दो विकेट चटकाते हुए फैंस को खुशी से झूमने का मौका दिया. एक और गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने चोट के बाद वापसी करते हुए टी20 डेब्यू किया और 2 विकेट चटकाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *