LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

brother sickle on sister’s neck in Moradabad | घटना छिपाने को पिता बोला- बेटी पर ऊपरी हवाओं का असर, इसने खुद ही अपनी गर्दन पर दरांती चलाई


मुरादाबाद23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुरादाबाद में एक युवक ने अपनी छोटी बहन के गले पर दरांती से वार कर उसे रक्तरंजित कर दिया। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। घायल युवती को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पर पर्दा डालने के लिए युवती के पिता ने मीडिया से कहा कि उसकी बेटी पर ऊपरी हवाओं का असर है और उसने इसी के चलते खुद ही अपनी गर्दन पर दरांती चला ली है। घटना मुरादाबाद के छजलैट थाना क्षेत्र में चेतरामपुर गांव की है। चेतरामपुर निवासी अहमद जान गांव-गांव फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करते हैं। उनके 6 बच्चे हैं। इनमें चौथे नंबर की बेटी अंजुम जहां (18 साल) है। जबकि अब्बास बड़ा बेटा है। शुक्रवार को अब्बास का अपनी छोटी बहन अंजुम से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों में कहासुनी के बाद अब्बास ने घर में रखी चारा काटने वाली दरांती से अंजुम पर हमला बोल दिया। उसने सीधा अंजुम की गर्दन पर दरांती से हमला किया। हमले में अंजुम जहां लहूलुहान हो गई। उसकी गर्दन से खून बहने लगा।

अब्बास के सिर पर खून सवार था। वो दरांती से छोटी बहन के गले पर वार करता जा रहा था। इससे बचने के लिए अंजुम ने दौड़कर पड़ोसी के घर में छुपकर जान बचाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवती को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया। एसओ छजलैट ने मौके पर पहुंचकर छानबीन और मुआयना किया। पुलिस को मौके पर खून बिखरा मिला है। पूछताछ में अंजुम की बड़ी बहन तरन्नुम ने पुलिस को बताया है कि अंजुम और अब्बास में अक्सर झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार को भी दोनों में झगड़ा हो गया था, भाई ने अंजुम पर वार कर दिया। उधर, घायल बेटी अंजुम जहां के साथ जिला अस्पताल में मौजूद अहमद जान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी बेटी ने खुद ही अपनी गर्दन पर दरांती से हमला कर लिया है। अहमद जान ने कहा कि उनकी बेटी अंजुम जहां ऊपरी हवाओं के असर में है। उसकी वजह से वो अक्सर उन्हें और अपनी मां को भी गालियां दे देती है। कुछ काम नहीं करती, यहां तक कि खाना भी नहीं बनाती। अहमद ने बताया कि उनकी बेटी ने ऊपरी हवाओं के असर में ये कदम उठाया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *