LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

baby homicide in mathura | साधु भेषधारी ने जमीन पर पटक कर की 5 साल के बच्चे की हत्या,आरोपी साधु वेशधारी की लोगों ने की पिटाई


मथुरा15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बताया जा रहा है आरोपी ने बच्चे को जमीन पर पटक कर मार दिया

मथुरा के थाना गोवर्धन इलाके में राधा कुंड के निकट साधु भेषधारी व्यक्ति द्वारा घर के बाहर खेलते हुए पांच वर्षीय बालक को जमीन पर पटक कर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना से गुस्साए लोगों ने साधु भेषधारी की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर उसे घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए।

राधाकुंड कस्बे का मामला

गोवर्धन इलाके के राधाकुंड सामुदायिक केंद्र के निकट पांच वर्षीय बालक अंकित अपने घर के बाहर खेल रहा था कि अचानक एक साधु भेष धारी व्यक्ति वहां आया और उसने बच्चे का पैर पकड़ कर उसे जमीन पर पटक दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया।

बच्चे की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया

बच्चे की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

वारदात से गुस्साए कस्बा वासियों ने मृत बालक के शव को रखकर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बच्चे की हत्या के बाद बिलखता पिता

बच्चे की हत्या के बाद बिलखता पिता

आरोपी को भेजा अस्पताल

स्थानीय लोगों का कहना है कि साधु भेषधरी ने 5 वर्षीय बच्चे को जमीन पर पटक कर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से किसी तरह व्यक्ति को बचाया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *