LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

संभल:पुलिस ने महिला को नहीं करने दी शिकायत, उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जहरीली दवा खाने की कोशिश – Sambhal: Girl Tries Devour Toxic Medication In Deputy Chief Minister Program


शिकायत करने पहुंची महिला को समझाते अध्यक्ष राजेश शंकर राजू
– फोटो : संवाद

विस्तार

संभल जिले के बहजोई स्थित डीआर रिसॉर्ट में भाजपाइयों के कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को शिकायती पत्र देने बेटी के साथ पहुंची महिला को पुलिस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद भी महिला डिप्टी सीएम को शिकायती पत्र देने की जिद पर अड़ी रही।

पुलिस ने कई बार महिला को खींचकर बाहर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह जमीन पर बैठकर रोने लगी। उसने पुलिस से जहरीली टेबलेट खाने की बात कही तो हड़कंप मच गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने महिला से टेबलेट छीन ली। बाद में पुलिस महिला को कार्यक्रम हॉल से बाहर ले गई।

महिला ने अपना नाम वीरवती बताते हुए खुद को थाना धनारी क्षेत्र की निवासी बताया। रोते हुए महिला कहना था कि गांव के कुछ दबंग लोग उसे परेशान करने के साथ अभद्रता करते हैं।

शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। करीब दो माह बीत गए हैं। दबंग परेशान कर रहे हैं। पुलिस सुन नहीं रही। यहां शिकायत देने आई है। यहां भी कोई मिलने नहीं दे रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *