FashionLatestTOP STORIES

PCB का फुलऑन ड्रामा, अब वसीम अकरम पाकिस्तान के वीडियो से गायब, इमरान खान के समर्थन का बदला?


हाइलाइट्स

पीसीबी के नए वीडियो से अब वसीम अकरम गायब

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी अपने ही देश के लोगों के निशाने पर आ गया है. 2 दिन में पीसीबी ने 2 बार ऐसा किया कि उसपर उंगलियां उठ रही हैं. इस पर वसीम अकरम पीसीबी की फजीहत का कारण बने हैं. दरअसल, पीसीबी ने 14 अगस्त को सोशल मीडिया पर देश के क्रिकेट इतिहास की यादों को ताजा करते हुए वीडियो पोस्ट किया था. इसमें पाकिस्तान टीम के विश्व चैंपियन बनने से लेकर क्रिकेट इतिहास के वो खास पल थे, जब टीम ने क्रिकेट की मैदान पर देश का झंडा बुलंद किया था. लेकिन इस वीडियो में पीसीबी ने 1992 में पाकिस्तान को विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान इमरान खान की तस्वीर नहीं डाली थी. इसके बाद तो पाकिस्तान में बवाल बच गया. लोगों ने ट्विटर पर पीसीबी की जमकर आलोचना की. इसके बाद पीसीबी को वीडियो डिलीट करना पड़ा था.

पीसीबी के इस वीडियो को देखने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज और कप्तान वसीम अकरम ने भी ट्वीट किया था. उन्होंने पीसीबी से इस गलती पर माफी मांगने को कहा था. इसके बाद पीसीबी ने नया वीडियो पोस्ट किया है. लेकिन, इस बार वीडियो से वसीम अकरम गायब हैं, जो पहले वाले वीडियो में मौजूद थे. बस, फिर क्या था लोगों ने इस पर सवाल उठाना शुरू कर दिया और ये तक कह दिया कि पीसीबी इमरान खान का सपोर्ट करने के लिए वसीम अकरम से बदला ले रहा.

The PCB has launched a promotional marketing campaign main as much as the CWC 2023. One of many movies was uploaded on 14th August 2023. Attributable to its size, the video was abridged and a few vital clips have been lacking. This has been rectified within the full model of the video ⤵️ pic.twitter.com/Rz2OBDyI9i

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) August 16, 2023

पीसीबी ने विवाद बढ़ने पर वीडियो डिलीट कर दिया था. इसके बाद नया वीडियो पोस्ट करने के साथ अपनी सफाई में लिखा था, “पीसीबी ने वनडे विश्व कप के लिए एक कैंपेन शुरू किया है. एक वीडियो 14 अगस्त को अपलोड किया गया था. लंबा होने के कारण वीडियो से कुछ अहम पल इसमें शामिल नहीं थे. इसे वीडियो के डिटेल वर्जन में ठीक कर दिया गया है.”

अकरम ने पीसीबी से माफी मांगने को कहा था
बता दें कि अकरम ने पीसीबी का पुराना वीडियो देखने के बाद ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, “श्रीलंका पहुंचने से पहले लंबी फ्लाइट में मुझे तब झटका लगा, जब मैंने पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास पर पीसीबी का वीडियो देखा, जिसमें इमरान खान ही नहीं थे. सियासी मतभेद अपनी जगह हैं लेकिन इमरान विश्व क्रिकेट के आइकन हैं और उन्होंने अपनी कप्तानी में पाकिस्तान टीम को काफी मजबूत बनाया था. पीसीबी को ये वीडियो डिलीट कर माफी मांगी चाहिए.”

जय शाह ने राहुल द्रविड़ से की 2 घंटे की ‘सीक्रेट’ मीटिंग, कुछ बड़ा होने वाला है?

IRE vs IND : आयरलैंड दौरे पर मचाना होगा कोहराम, 4 खिलाड़ियों का कट जाएगा वर्ल्ड कप का टिकट, 2 बेहद खूंखार

वसीम अकरम 1992 के वर्ल्ड कप फाइनल में प्लेयऱ ऑफ द मैच रहे थे. उन्होंने फाइनल में तीन विकेट झटके थे और पाकिस्तान को विश्व चैंपियन बनाने में उनका बड़ा हाथ था. अब नए वीडियो से अकरम के नहीं होने पर बवाल मचना तय है.

Tags: Imran khan, Pakistan Cricket Board, Pakistan cricket workforce, Wasim Akram

FIRST PUBLISHED : August 17, 2023, 10:32 IST



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *