LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

सावन के सोमवार पत्नी को दें ये खास कार, खाली हाथ जाएं शोरूम, 9 हजार की किस्त में आएगी 24 के माइलेज वाली गाड़ी


हाइलाइट्स

मारुति सुजुकी इग्निस पर कंपनी 64 हजार का डिस्काउंट दे रही है.
कार की ऑन रोड कीमत पर फाइनेंस उपलब्‍ध है.
इग्निस 5 सीटर कार है जिसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन आता है.

नई दिल्ली. सावन का समय और ऐसे में सोमवार का बेहद महत्व होता है. खासकर विवाहिता अपने पति और बच्चों के लिए सावन के सोमवार व्रत रख उनकी लंबी आयु के लिए कामना करती हैं. इस दौरान पत्‍नियों को तोहफे देने की भी परंपरा है. आप भी यदि अपनी पत्नी को सावन के सोमवार में कुछ हटकर देना चाह रहे हैं जो उनके लिए उपयोगी हो और सुरक्षित भी हो तो एक कार से बढ़कर क्या हो सकता है. बढ़ते ट्रैफिक के बीच सफर करने के लिए कार एक सबसे सुरक्षित साधन है. वहीं यदि आप उन्हें ऐसी कार दें जिसका माइलेज भी बेहतरीन हो तो कहना ही क्या. ऐसे में हर दिन ट्रैवल करने में होने वाला उनका खर्च भी बचेगा. लेकिन कार खरीदने के दौरान सबसे बड़ी समस्या जो होती है वो है बजट और डाउनपेमेंट की. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो फीचर्स से लोडेड है, माइलेज में बेहतरीन है और बिना डाउनपेमेंट किए बेहद कम किस्त में आपकी हो सकती है.

यहां पर हम बात कर रहे हैं मारुति इग्निस (Maruti Suzuki Ignis) की. खास बात ये है कि कंपनी इस कार पर 64 हजार रुपये की छूट भी दे रही है. ये डिस्काउंट कैश, कॉर्पोरेट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिया जा रहा है. वहीं दिल्ली में इस कार की कीमत की बात करें तो ये आपको 6,42,026 रुपये ऑन रोड पर मिलेगी. आइये अब जानते हैं इस पर कैसे आप फाइनेंस ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : खर्चे से आजादी! दिल्‍ली से चंडीगढ़, आगरा या जयपुर सिर्फ 1 रुपये में, बस में सफर करने वालों को मिला ये बंपर ऑफर

क्या रहेगी किस्त
इग्निस पर सभी बैंक और एनबीएफसी आपको ऑन रोड कीमत पर फाइनेंस कर देंगे. हालांकि इसके लिए आपकी क्रेडिट प्रोफाइल और फाइनेंशियल कंडीशन को देखा जाएगा. फाइनेंस बैंक की शर्तों पर ही किया जाएगा. इग्निस पर कंपनी 64 हजार का डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद ये कार आपको 578026 रुपये ऑन रोड पड़ेगी. इस कीमत पर यदि आप 7 साल के लिए 9 प्रतिशत की दर से लोन लेते हैं तो आपको 9300 रुपये की मासिक किस्त चुकानी होगी. वहीं आप 7 साल में ब्याज के तौर पर 2,03,166 रुपये का भुगतान करेंगे और कुल राशि 7,81,192 रुपये होगी.

इग्निस अपने माइलेज और फीचर्स के चलते काफी पॉपुलर है.

शानदार माइलेज
इग्निस में कंपनी दमदार 1.2 लीटर का के सीरीज 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन देती है. ये इंजन 81 बीएचपी की पावर जनरेट करता है. वहीं इस कार का माइलेज 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक आता है. वहीं कार की मेंटेनेंस की बात की जए तो ये भी अन्य कारों के मुकाबले काफी कम है.

बेहतरीन फीचर्स
कार में कंपनी काफी बेहतरीन फीचर्स भी देती है. इसमें आपको इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, दो एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डिजिटल डिस्‍प्ले जैसे फीचर्स भी देती है.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information, Maruti Suzuki

FIRST PUBLISHED : August 15, 2023, 13:46 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *