LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Amar Ujala Impression:सीएमओ कार्यालय से स्वास्थ्य अधिकारियों के पास आ रहे फोन, स्वेच्छा से खरीदें झंडा – Volunteer Purchase Flag


तिरंगा झंडा प्रतीकात्मक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अलीगढ़ में अब स्वास्थ्य अधिकारियों को झंडा खरीदने के लिए कोई तय लक्ष्य नहीं है। वह अपनी स्वेच्छा से अपनी जेब के हिसाब के झंडा खरीद कर लोगों में वितरित कर सकते हैं। सीएमओ के इस बयान से सभी स्वास्थ्य अधिकारियों के चेहरे पर खुशी है। मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर वह झंडा वितरित भी करेंगे।

अमर उजाला ने रविवार के अंक में पहले दिया 12 लाख के झंडे खरीदने का आदेश, अब बोले स्वेच्छा से खरीदे नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। खबर के बयान में सीएमओ डॉ नीरज त्यागी ने कहा था कि कर्मचारी, अधिकारी अपनी स्वेच्छा झंडा खरीद कर हर घर तिरंगा कार्यक्रम में भागीदारी निभा सकते हैं। 

खबर प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों के पास सीएमओ कार्यालय से फोन आ रहे हैं कि वह अपनी स्वेच्छा से कार्यक्रम में भागीदारी कर सकते हैं। सभी 33 स्वास्थ्य अधिकारियों के चेहरे पर मुस्कान है। उनका कहना है कि वह इस कार्यक्रम में पहले से ज्यादा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और अपने-अपने स्वास्थ्य केंद्रों पर झंडा वितरित करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *