LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

चारपाई से उठाया तो कर दिया कत्ल:बरेली के शाही में हुई महिला की हत्या का खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार – Two Accused Arrested For Killing Girl In Bareilly


आरोपी वीरपाल और राजेश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बरेली के शाही थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव निवासी कुसुमा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दोनों आरोपियों ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है। आरोपियों ने बेइज्जती का बदला बताया है।  कुसुमा की हत्या 22 जुलाई को उस वक्त कर दी गई थी जब वह चारा लेने खेत जा रही थीं। 

पति रमेश ने संदेह के आधार पर रम्पुरा गांव निवासी राजेश व वीरपाल के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी कि उसने थोड़ी देर पहले खेत के पास बैठकर सुल्फा निकालते देखा था। इसके बाद से ही दोनों मोबाइल बंद करके फरार हो गए थे। पुलिस की टीमें इनकी गिरफ्तारी में जुटी थीं। इंस्पेक्टर सतेंद्र भड़ाना की टीम ने सोमवार को दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए।

ये भी पढ़ें- मेरा शादी का सपना तोड़ दिया: कार्ड बंटने के बाद कौन तोड़ता है रिश्ता, वीडियो में दर्द बयां कर युवती ने दी जान

दोनों आरोपियों ने बताया कि वह लोग भांग और सुल्फा का नशा करते हैं। दोनों उसी बगिया के पास से सुल्फा लेने आते थे जो कुसुमा के पति ने बटाई पर ले रखी थी। कभी कभार रमेश की बगिया में पड़ी चारपाई पर बैठ जाते थे। कुसुमा को इस पर ऐतराज था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *