DelhiGeneralLatestLucknowNewsTOP STORIESUttar Pradesh

Former SP minister becomes relative of PM Modi’s close official

पीएम मोदी के क़रीबी अधिकारी के रिश्तेदार (Relative) बने सपा के पूर्व मंत्री

नयी दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के बहुत ही क़रीबी अधिकारी की रिश्तेदारी (Relative) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व मंत्री से बन गयी है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में दिल्ली में एक विवाह समारोह (Marriage Ceremony) संपन्न हुआ। इस समारोह में सपा के पूर्व मंत्री की पुत्री का विवाह प्रधानमन्त्री मोदी के क़रीबी अधिकारी के सगे भांजे के साथ सात फेरे लेकर संपन्न हुआ।

Also Read.....



विवाह समारोह का आयोजन संपन्न हुआ

बता दें कि, हाल ही में दिल्ली में एक विवाह समारोह का आयोजन संपन्न हुआ। इस विवाह समारोह में वैवाहिक सूत्र में बंधने वाले दंपत्ति दो बड़े घरानों से सम्बन्ध रखने वाले हैं। वर पक्ष भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद नज़दीकी अधिकारी कहे जाने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोवाल (Ajeet Doval) का भांजा है। वहीँ वधू के पिता उत्तर प्रदेश में 2012 में बनी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के क़रीबी रहे पूर्व राज्य मंत्री (Former Minister) नावेद सिद्दीकी (Naved Siddiqui) की पुत्री हैं।



विवाह भारत की राजधानी दिल्ली में संपन्न हुआ

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भारत के मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के भांजे का विवाह उत्तर प्रदेश में पूर्व समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री एवं पार्टी प्रवक्ता रहे नावेद सिद्दीकी की पुत्री से संपन्न हुआ है। यह विवाह भारत की राजधानी (National Capital) दिल्ली में संपन्न हुआ।



उत्तर प्रदेश में भाजपा 2.0 की सरकार है

जहां एक तरफ़ उत्तर प्रदेश में भाजपा 2.0 (BJP) की सरकार है, वहीँ दूसरी ओर समाजवादी पार्टी विपक्ष में है। इसी के साथ प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के क़रीबी कहे जाने वाले कीर्ति चक्र सम्मान (Kirti Chakra Award) से सम्मानित अजीत डोवाल भारत के मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (National Security Advisor) हैं। वहीँ दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार में विपक्षी समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री नवेद सिद्दीकी हैं।



समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता नावेद सिद्दीकी को भाजपा के शीर्ष नेताओं ने बधाइयां भी दी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विवाह समारोह के पश्चात समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता नावेद सिद्दीकी को भाजपा के शीर्ष नेताओं ने बधाइयां भी दी हैं। अब देखने वाली बात यह है कि, पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता नावेद सिद्दीकी को इसका ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा या फिर भविष्य में इसका कोई नया स्वरुप देखने को मिल सकता है।

Also Read....



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *