LatestNewsTamilnaduTamilnaduTOP STORIESदेश

अब राशन कार्ड (Ration Card)धारकों को मिलेंगे Rs. 4000/-



तमिलनाडु : Now Ration Card holders will get cash of Rs 4000/- बीते हुए चुनावी दिनों के बाद तमिलनाडु में AIADMK पार्टी को मिली बहुमत के बाद सरकार बनाते हुए एम के स्टालिन को मुख्यमंत्रीं बनाया गया। मुख्यमंत्री बनते ही उन्होंने जनता को इस देश में फ़ैली महामारी के दौरान लाभ पहुंचाने की कवायद शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने कोरोना काल में रोज़गार की क़िल्लत के बाद लाभ पहुंचाने के लिए राज कोष के दरवाज़े जनता के किये खोल दिए हैं।

Also Read



हर परिवार को कोरोना राहत के रूप में राशन कार्ड धारकों को 4,000 रुपये देने के आदेश पर हस्ताक्षर किए

अगर आप तमिलनाडु में रहते हैं या तमिलनाडु प्रदेश का आपके पास राशन कार्ड (Ration Card) है तो राज्य सरकार की ओर से आपको 4,000 रुपये कैश दिया जाएगा। तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Government) ने प्रदेश की जनता को इस महामारी के दौर में राहत पहुंचाने के लिए कैश देने का ऐलान किया है। दरअसल, आपको बताते चलें की हाल ही में हुए चुनाव के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद एम के स्टालिन ने हर परिवार को कोरोना राहत के रूप में राशन कार्ड धारकों को 4,000 रुपये देने के आदेश पर हस्ताक्षर किए हैं। जिसमें से 2,000 रुपये की पहली किस्त मई में दी जाएगी।



प्रदेश सरकार की तरफ़ से करोड़ों को लाभ पहुंचाने की योजना

तमिलनाडु की सरकार की इस घोषणा से लगभग 2.7 करोड़ राशनकार्ड धारकों को इसका फायदा होगा। इसके अलावा जनता को लाभ पहुंचाते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने यह भी घोषणा की कि राज्य सरकार सभी State Government Insurance Cardholders का निजी अस्पतालों में कोरोना संबंधित उपचार का खर्च भी वहन करेगी।

Also Read

 

Report

Abid Ali Khan (Editor)

GNN (G News Networks)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *