AllahabadJudiciaryLatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshप्रदेश

Allahabad Highcourt: Judges Transferred

उत्तर प्रदेश/इलाहाबाद: Highcourt प्रशासन ने प्रदेश के विभिन्न ज़िला न्यायालयों में कार्यरत अपर ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश स्तर के 396 न्यायिक अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया है। इन सभी अधिकारियों को नौ अप्रैल तक चार्ज सौंपने को कहा गया है। Highcourt के रजिस्ट्रार जनरल आशीष गर्ग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार आगरा के दिनेश प्रताप सिंह को संत कबीर नगर, अलीगढ के अजय कृष्णा को सीतापुर, आंबेडकर नगर के बीरेंद्र कुमार को उन्नाव, औरैया से सुश्री अर्चना तिवारी को रायबरेली, आजमगढ़ के अलोक कुमार को कानपुर नगर, बागपत के आबिद शमीम को सीतापुर, बलरामपुर के जमशेद अली को मुज़फ्फरनगर व बांदा के राम कारन द्वितीय को लखनऊ भेजा गया है।

Also Read



बस्ती से श्रीमती कविता मिश्रा को लखनऊ,राज कुमार बंसल को मुज़फ्फर नगर, बृजेश कुमार यादव को बरेली, प्रमोद कुमार चतुर्थ को कानपुर नगर, कौशाम्बी के राजीव रंजन को सहारनपुर व कमलेश कुमार पाठक को मथुरा भेजा गया है और आगरा के शिवानंद सिंह, बुलंदशहर के संजय मिश्र, हापुड़ की वीना नारायण, लखनऊ के प्रदीप सिंह व सीतापुर के राम सुचित को कौशाम्बी स्थानांतरित किया गया है।



इसी प्रकार प्रतापगढ़ में तैनात मधु डोगरा को सहारनपुर, विकास वर्मा को अलीगढ़, मनोज कुमार सिंह द्वितीय को वाराणसी व राकेश वर्मा को सीतापुर स्थानांतरित किया गया है जबकि बदायूं के कुंदन किशोर, फिरोजाबाद के आलोक द्विवेदी, मेरठ की मोनिका ठाकुर, पीलीभीत की अलका भारती व सीताराम को प्रतापगढ़ भेजा गया है। इसके अलावा Highcourt में रजिस्ट्रार न्यायिक पद पर कार्यरत पुष्पेंद्र सिंह व दिनेश सिंह को गौतमबुद्धनगर और सोमप्रभा मिश्रा को लखनऊ जिला न्यायालय स्थानांतरित किया गया है। इसी के साथ अपर्णा पांडेय सचिव मानवाधिकार आयोग देहरादून का सहारनपुर स्थानांतरण किया गया है।

Report

Abid Ali Khan(Editor)

G News Networks(GNN)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *