Lucknowप्रदेश

सपा के पूर्व मंत्री के खिलाफ मुक़दमा लिखाने वाले पर हमला

Samajwadi Party सपा के पूर्व मंत्री Gayatri Prajapati जो कि लम्बे समय से जेल में बंद हैं एवं उनके पुत्र अनिल प्रजापति पर कुछ महीने पहले आय से अधिक संपत्ति का मुक़दमा दर्ज कराया गया था। सपा के पूर्व मंत्री Gayatri Prajapati पर मुक़दमा लिखाने वाले गोमती नगर विस्तार थानांतर्गत खरगापुर निवासी बृजभान चौबे हैं।

मामला कुछ इस तरह है कि सोमवार की रात में बृजभान चौबे के पुत्र अनुज का पड़ोस में रहने वाले आर्किटेक्ट किशन से कुत्ता टहलाने पर विवाद हो गया था, यह विवाद बढ़ते बढ़ते गाली गलौज से मार पीट में बदल गया। बृजभान चौबे के पुत्र अनुज का आरोप यह है कि उस पर पडोसी किशन ने हमला किया है।

जबकि इस मामले में इंस्पेक्टर गोमती नगर विस्तार अखिलेश चंद्र पांडेय से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि बृजभान चौबे के पुत्र अनुज के कुत्ता टहलाने पर पडोसी किशन से विवाद हो गया था, शोर सुनकर बृजभान बचाव में दौड़े तो किशन और उनके परिवारीजनों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया। जबकि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। मारपीट में चोट आर्किटेक्ट किशन को आयी है। दोनों पक्षों के द्वारा एक दुसरे पर आरोप लगाया जा रहा है। दोनों के आरोपों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *