FEATUREDGeneralLatestNewsPoliticsSitapurप्रदेशराजनीति

सीतापुर के महमूदाबाद क्षेत्र से विधायक नरेंद्र वर्मा का फोटो बीजेपी स्नातक निर्वाचन प्रत्याशी की होर्डिंग पर लगने से विवाद

सीतापुर

22 नवंबर सीतापुर के महमूदाबाद क्षेत्र में सियासी घमासान देखने को मिला जब समाजवादी पार्टी से विधायक नरेंद्र वर्मा का फोटो भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ निर्वाचन खंड से स्नातक निर्वाचन प्रत्याशी इंजीनियर अवनीश कुमार सिंह की होर्डिंग पर लगा दिखयी दिया।

उसके बाद ज़िले में सियासी घमासान देखने को मिला जिस पर आज सीतापुर के महमूदाबाद विधान सभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र वर्मा ने दल विशेष द्वारा लखनऊ निर्वाचन खण्ड से स्नातक निर्वाचन प्रत्याशी इंजीनियर अवनीश कुमार सिंह की होर्डिंग पर समाजवादी पार्टी से विधायक नरेंद्र वर्मा का फोटो षड्यंत्र के तहत बिना अनुमति के लगाया गया है। इसकी शिकायत सीतापुर के महमूदाबाद थाने पर जाकर करते हुए बताया कि होर्डिंग लगाने वाले लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
इस कृत्य के सम्बंध में मुख्य निर्वाचन आयुक्त नई दिल्ली, मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0प्र0, आयुक्त लखनऊ मण्डल लखनऊ, जिलाधिकारी व पुलिस अधिक्षक सीतापुर को ई-मेल के माध्यम से शिकायती पत्र भेजा।

इसके अतिरिक्त मैंने शरारती तत्वों के विरुद्ध कोतवाली महमूदाबाद में तहरीर भी दी जिसकी रिसीविंग मेरे पास है, पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक एफआईआर नही लिखी गयी। यदि एफआईआर नही लिखी गयी तो कल सुबह कोतवाली महमूदाबाद पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। मेरे फोटो व नाम का दुरुपयोग किये जाने से मुझे बहुत ही कष्ट पहुंचा है। मैं दोषियों के विरुद्ध न्यायालय में मानहानि का मुकदमा भी दायर करूंगा।


जिसके बाद विधायक नरेंद्र वर्मा द्वारा थाने जाकर भी तहरीर दी गयी। विधायक नरेंद्र वर्मा से बात होने के बाद तक कोई मुक़दमा दर्ज नही किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *